NATIONAL

चुनाव नतीजों पर Rahul Gandhi ने ‘बब्बर शेरों’ का किया धन्यवाद,कहा जम्मू-कश्मीर के लोगों का शुक्रिया, जानें हरियाणा पर क्या बोले

6views

हरियाणा और जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के नतीजों पर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है। लोकसभा प्रतिपक्ष नेता राहुला गांधी ने परिणाम जारी होने के 24 घंटे के बाद पहली प्रतिक्रिया सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर दी है। हरियाणा विधानसभा चुनाव में बीजेपी को पूर्ण बहुमत मिला है। वहीं जम्मू कश्मीर में एनसी और कांग्रेस गंठबंधन की सरकार बनी है।

जम्मू-कश्मीर के लोगों का किया शुक्रिया : राहुल गांधी

रायबरेली सांसद ने विधानसभा रिजल्ट जारी होने के दूसरे दिन बुधवार को अपनी पहली प्रतिक्रिया सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर दी है। राहुल गांधी ने एक्स पर कहा, जम्मू-कश्मीर के लोगों का तहे दिल से शुक्रिया। प्रदेश में INDIA की जीत संविधान की जीत है, लोकतांत्रिक स्वाभिमान की जीत है।

जानें हरियाणा पर क्या बोले

कांग्रेस सांसद राहुल ने सोशल मीडिया पोस्ट एक्स पर कहा, हम हरियाणा के अप्रत्याशित नतीजे का विश्लेषण कर रहे हैं। अनेक विधानसभा क्षेत्रों से आ रही शिकायतों से चुनाव आयोग को अवगत कराएंगे। बता दें कि तमाम दावों के बाद भी हरियाणा में कांग्रेस लगातार तीसरी बार सरकार में नहीं आ पाई। बीजेपी 48 सीट जीतने के साथ हैट्रिक बना चुकी है। वहीं, कांग्रेस को 37 सीटें मिली हैं।